Wednesday, October 16, 2024

*जुआ खेलते पुलिस ने 6 जुआरियो को धर दबोचा, अस्पताल के पीछे ही जमा लिया था अड्डा..*

Must Read

*संवाददाता: सुमित जालान*

*जुआ खेलते पुलिस ने 6 जुआरियो को धर दबोचा, अस्पताल के पीछे ही जमा लिया था अड्डा..*

*गौरेला पेंड्रा मरवाही*:- जिले की पेंड्रा थाना पुलिस ने जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सरकारी अस्पताल धोबहर के पीछे जुआ खेलते हुए 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 6 हजार 300 रुपए और तीन मोटर साईकिल बरामद किए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी पेंड्रा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में जुआ का अड्डा चल रहा है, जहां पर जुआरी पैसे लगाकर हार जीत का दांव लगा रहे है। उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल, उप पुलिस अधीक्षक निकिता तिवारी के दिशा निर्देशन में थाना प्रभारी पेंड्रा को वैधानिक कार्यवाही हेतु निर्देश दिए।

निर्द्रेश मिलते ही थाना पर एक विशेष टीम गठित की जो मय पेंड्रा थाना प्रभारी के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए धोबहर में सरकारी अस्पताल के पीछे दबिश मारी, इस दौरान पुलिस ने जुआ खेलते हुए 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से जुआ राशि 6 हजार 300 रुपये और तीन मोटर साईकिल जप्त की गई है।

*पकड़े गए आरोपी..*

1.विनय गुप्ता पिता मोहनलाल गुप्ता (36 वर्षीय)निवासी धोबहर..

2.धर्मराज केसरवानी पिता स्वर्गीय अश्वनी कुमार केसरवानी (33 वर्षीय) निवासी धोबहर..

3.राम जी गुप्ता पिता चुन्नीलाल (51 वर्षीय)निवासी धोबहर ..

4.श्रीकांत साहू पिता कालू साहू (42 वर्षीय) निवासी मडवाही..

5.रवि गुप्ता पिता रामकुमार गुप्ता (33 वर्षीय) निवासी धोबहर..

6.बाल सिंह उर्फ बल्लू पिता फूल सिंह (40 वर्षीय) निवासी डोंगरिया..

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में करें कड़ी...

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय...

More Articles Like This

- Advertisement -