Thursday, October 17, 2024

न्यू कोरबा हॉस्पिटल में 14 सितम्बर तक दांतों का मुफ्त इलाज

Must Read

न्यू कोरबा हॉस्पिटल में 14 सितम्बर तक दांतों का मुफ्त इलाज

नमस्ते कोरबा । दांतों की समस्या व इलाज को लेकर लोगों में कई गलत धारणाएं होती हैं। इन धारणाओं के कारण कई लोग दांतों या मुंह की कोई समस्या हो तो घरेलू इलाज को पहल देते हैं , जो कि कई बार ही नहीं अक्सर, खतरनाक होता है। ऐसे में लोगों को गलत इलाज के खतरों से जागरूक करवाना समय की जरूरत है और इस जागरूकता में सहयोग करना न्यू कोरबा हॉस्पिटल की जिम्मेवारी है। इस कारण अस्पताल में 14 सितम्बर तक डेंटल हेल्थ फ्री चेकउप शुरू किया गया है।

न्यू कोरबा हॉस्पिटल द्वारा डेंटल क्लिनिक में आने वाले लोगों को दांतों से जुड़ी समस्याओं के प्रति जागरूक किया जाएगा वहीं स्केलिंग में 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अलावा डेंटल क्लिनिक में लोगों को दांतों के डेंचर, अन्य सभी परेशानियों के भी समाधान भी सुविधा उपलब्ध है।

न्यू कोरबा हॉस्पिटल के ग्रुप डायरेक्टर डॉ. एस. चंदानी ने बताया कि इस प्रोग्राम का उद्देश्य इलाज करवाने आए मरीजों को दांतों से जुड़े तथ्यों से जागरूक करवाना है और गलत धारणाओं का निवारण करना है। अस्पताल में डेंटल क्लिनिक की स्थापना अलग से की गई है । उन्होंने बताया कि जिले के सभी ब्रांच में दांतों का चेकअप कैंप आयोजित किए जाएंगे।

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में करें कड़ी...

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय...

More Articles Like This

- Advertisement -