Thursday, October 17, 2024

शराब का नशा बना बड़े भाई की मौत का कारण, छोटे भाई ने की रॉड से हत्या,ब्लूटूथ इयरफोन बना विवाद की वजह.

Must Read

शराब का नशा बना बड़े भाई की मौत का कारण, छोटे भाई ने की रॉड से हत्या,ब्लूटूथ इयरफोन बना विवाद की वजह.

नमस्ते कोरबा : जिले के बागों थाना इलाके के कोनकोना गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी और शव को गांव के समीप दफना दिया। घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार कोठाबार निवासी छत राम धनुवार व उसका छोटा भाई सच्चिरण धनुवार शुक्रवार की शाम शराब का सेवन कर आपस में ब्लूटूथ इयरफोन को लेकर विवाद कर बैठे और विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई सच्चिरण ने बड़े भाई छतराम पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और थोड़ी देर बाद मौत हो गई। मौत के बाद सच्चिरण ने रात में थोड़ी दूर दूसरे गांव घोघरा पारा में दिलीप बिल्डकॉन के गिट्टी खदान के पास दफन कर दिया।

सूचना बाद जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी व कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर को दी। बांगो पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारी व फोरेंसिक टीम के समक्ष कब्र की खुदाई कर शव को बाहर निकाला। पंचनामा के बाद मौके पर ही पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। पुलिस ने आरोपी सच्चिरण को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more:- दंतैल हाथी के बालको वन परिक्षेत्र में पहुंचने से आसपास के गांव के लोग दहशत में,वन विभाग ने निगरानी बढ़ाई.

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -