Thursday, October 17, 2024

सिटी कोतवाली के पीछे ठेकेदार के सुने मकान को चोरों ने बनाया अपना निशाना, नगदी सहित सोने-चांदी के गहनों की चोरी,

Must Read

सिटी कोतवाली के पीछे ठेकेदार के सुने मकान को चोरों ने बनाया अपना निशाना, नगदी सहित सोने-चांदी के गहनों की चोरी,

नमस्ते कोरबा : सिटी कोतवाली के पीछे स्थित अग्रोहा मार्ग में एक ठेकेदार के निवास का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लगभग ढाई लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया है।

अग्रोहा मार्ग निवासी श्याम गोयल प्राईवेट ठेकेदारी का काम करता है। उक्त 9 अगस्त को अपने परिवार सहित 11 बजे सुबह घर में ताला लगाकर मैनपाट अम्बिकापुर घूमने गया था और घर पर कोई नहीं था। 11 अगस्त को शाम करीब 4 बजे मैनपाट से वापस घर लौटे।

घर के सामने के पहला गेट में लगे ताला को अपने पास रखे चाबी से पत्नी खोलकर घर के अंदर गई तो दूसरे सभी कमरे में लगा दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

चोरी की सूचना उपरांत मौके पर सीएसपी भूषण एक्का कोतवाली टीआई मोतीलाल पटेल सहित स्टाफ ने पहुंचकर मुआयना किया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया जिसमें एक लड़का नजर आ रहा है। फुटेज व अन्य सूचनाओं के आधार पर चोर की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

Read more:- कोरबा बना खोदापुर,निगम अधिकारियों द्वारा बनाया गया विभिन्न सड़कों का प्राकलन गलत, या शहर के सड़कों का कार्य करने वाले सभी 4 से 5 ठेकेदार गलत

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -