Thursday, October 17, 2024

15 अगस्त 2024 स्वतंत्रता दिवस की नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने दी बधाई 

Must Read

15 अगस्त 2024 स्वतंत्रता दिवस की नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने दी बधाई

नमस्ते कोरबा : छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत व सांसद ने कहा कि भारत की आजादी में अनेक वीरों का अहम योगदान रहा है।

भारत का स्वतंत्रता दिवस न केवल ब्रिटिश राज के शासन से भारत की आजादी को दर्शाता है, बल्कि देश की एकता अखंडता शक्ति को भी दर्शाता है। वर्षों तक अंग्रेज़ों के द्वारा गुलामी झेलने के बाद 15 अगस्त 1947 को हमारा देश आज़ाद हुआ था। भारत के स्वतंत्रता संग्राम ने दुनिया को प्रेरित किया है क्योंकि यह दुनिया में सबसे अहिंसक अभियान था।

स्वतंत्रता आंदोलन का नेतृत्व करने वाले बलिदानियों को न केवल भारत में, बल्कि पूरे विश्व में श्रद्धा के साथ याद किया जाता है। नेता प्रतिपक्ष व सांसद ने कहा कि आजादी का पर्व आपसी प्रेम व भाई-चारे के साथ मनाए।

Read more:- यह कोई महल नहीं है साहब शहर का पुलिस चौकी है,चौकी परिसर को किया गया तिरंगामय.वीडियो देखकर आप भी करेंगे इसकी खूबसूरती की तारीफ

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -