Thursday, October 17, 2024

देश भर में चर्चित हुए कोरबा की न्यूज़ एंकर सलमा सुल्तान हत्याकांड में आरोपी को हाई कोर्ट से जमानत

Must Read

देश भर में चर्चित हुए कोरबा की न्यूज़ एंकर सलमा सुल्तान हत्याकांड में आरोपी को हाई कोर्ट से जमानत

नमस्ते कोरबा :- जुर्म की काली दुनिया से ना जाने कत्ल के कितने ही मामले हर साल सामने आते हैं. मगर, कुछ मामले ऐसे भी होते हैं, जो मर्डर मिस्ट्री बन जाते हैं और ऐसे मामलों की तह तक पहुंचना पुलिस के लिए एक चुनौती बन जाता है. कातिल पुलिस की सोच से आगे होता है और पुलिस उसकी तलाश में पीछे.

ऐसा ही एक मामला कोरबा जिला के कुसमुण्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्ज हुआ जो पूरे देश में सुर्खियां बनी,थाना कुसमुण्डा में जनवरी 2019 के आसपास सलमा सुल्तान के गुमशुदगी की रिपोर्ट पहली बार दर्ज हुई. 20 जनवरी 2019 को सलमा के पिता का देहांत हुआ. अंतिम संस्कार में भी सलमा नहीं आई.

परिजनों का भी सलमा से कोई संपर्क नहीं हुआ. परिवार के लोगों ने अनहोनी की आशंका पर कुसमुण्डा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 5 साल तक यह मामला यूं ही दबा रहा. कई कहानियां बनती रहीं. आखिरकार 5 साल बाद मालूम चला कि सलमा अब दुनिया में नहीं रही. उसकी हत्या कर दी गई है. हत्यारा भी कोई अजनबी नहीं, बल्कि जिससे सलमा मुहब्बत करती थी वही निकला.

बता दें कि लगभग 11 महीने से सलमा सुल्ताना की हत्या के आरोप में जेल में बंद मधुर साहू को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है।हाईकोर्ट ने दोनों पक्षो के दलील सुनने के बाद प्रस्तुत साक्ष्य को देखते हुए जेल में बंद हत्या के आरोपित को जमानत दे दी है।

Read more:- पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर का एक वीडियो वायरल, वीडियो में किसी अधिकारी को जूते से मारने की बात तक कह डाली

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

निर्मला स्कूल में लगी यातायात की पाठशाला, यातायात पुलिस ने किया छात्र-छात्राओं को जागरूक

निर्मला स्कूल में लगी यातायात की पाठशाला, यातायात पुलिस ने किया छात्र-छात्राओं को जागरूक नमस्ते कोरबा : कोरबा पुलिस यातायात...

More Articles Like This

- Advertisement -