Thursday, October 17, 2024

“महापौर रहते कोरबा में सीसी रोड एवं सड़कों का बिछा जाल, कोरबा को मिली नई पहचान” – लखन देवांगन

Must Read

“महापौर रहते कोरबा में सीसी रोड एवं सड़कों का बिछा जाल, कोरबा को मिली नई पहचान” – लखन देवांगन

नमस्ते कोरबा :- कोरबा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन की गरिमामय उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी कोसाबाड़ी मंडल अंतर्गत पंप हाउस परिवहन नगर एवं नया काशी नगर में भाजपा शक्ति केंद्र की बैठक हुई।

भारतीय जनता पार्टी बूथो और शक्ति केंद्रों में जन जन तक केंद्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियां को बताने बैठक कर रही है । बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व महापौर एवं भाजपा कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो गांव से लेकर देश प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम करती है।

उन्होंने आगे कहा की पूर्व में जब मैं महापौर था, तब कोरबा में वार्ड के लोगों को पता चला की सीसी रोड क्या होती है। पूरे नगर निगम क्षेत्र में सीसी रोड से लेकर सांस्कृतिक भवन, सड़कों का निर्माण नाली निर्माण जैसे और भी अनेको कार्य किए गए। जिसे कोरबा की जनता आज भी याद करती है।

मेरे महापौर के कार्यकाल में कोरबा को विकास के मुख्य धारा में जोड़ा गया और कोरबा को नई पहचान मिली। सभी चौक चौराहों पर महापुरुषों की प्रतिमा स्थापित कर कोरबा शहर को सुशोभित किया गया।

आप सभी के जन आशीर्वाद से मुझे कोरबा विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। कोरबा विधानसभा में एक बार सेवा का अवसर प्रदान करें। आप लोगो के आशीर्वाद से आने वाले कार्यकाल में निश्चित ही कोरबा को फिर से नई पहचान दिलाएंगे। धूल और रखड़ से मुक्त स्वच्छ एवं सुंदर कोरबा बनाएंगे।

 

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में करें कड़ी...

*झारखण्ड दौरे पर निकले जयसिंह अग्रवाल का जशपुर-कुनकुरी में कांग्रेसियों ने किया स्वागत, चर्चा में कहा- पंचायत एवं नगरीय...

More Articles Like This

- Advertisement -