Thursday, October 17, 2024

कोरबा काशीनगर निवासी युवक की लाश मिली सारंगढ़ में हत्या की आशंका

Must Read

नमस्ते कोरबा :- बुधवारी स्थित कांशीनगर निवासी एक युवक की लाश सारंगगढ़ के पास महानदी में मिली है। गले में चोट के निशान मिले हैं। शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। आशंका की जा रही है चेहरा भी जलाया गया है। स्वजनों ने हत्या किए जाने के आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


लिनेश साहू पिता रामजी साहू 35 वर्ष कुछ सालों से अपने पत्नी के साथ खरसिया में रह कर कारपेंटर का काम करता था। रविवार की सुबह वह 10 बजे वह बाइक में अपने घर से सक्ती जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह लापता हो गया। उसक मोबाइल स्विच आफ बता रहा था। मंगलवार की सुबह सारंगढ़ पुलिस को छर्रा गांव के सरपंच ने सूचना दी कि महानदी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाला। शव तीन दिन पुराना होने से फूल गया था। पुलिस ने उसके जेब की जांच की तो उसमें उसका आधार कार्ड मिला।

जिसके माध्यम से मृतक की शिनाख्ती हुई । इसके बाद पुलिस ने बाराद्वार पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिजनों से बातचीत की और उन्हें थाने बुलाया। मृतक के परिजन सारंगढ़ पहुंच गए हैं। मृतक के स्वजनों का कहना है कि लिनेश का चेहरा चेहरा जला हुआ हैं। गले में भी किसी धारदार हथियार से वार करने के निशान दिख रहे है। मृतक के भाई चंद्रचूड़ा साहू का कहना है कि परिवार में ही पैसे के लेनदेन को लेकर उसका विवाद चल रहा था। उसने आशंका व्यवक्त की है कि हत्या की एक वजह यह भी हो सकती है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या की पुष्टि हो पाएगी ।

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -