Thursday, October 17, 2024

तान नदी में फंसे हुए व्यक्ति को बांगो पुलिस ने सूझबूझ से बचाया,पुलिस अधीक्षक महोदय ने दिया प्रशस्ति पत्र और नगद इनाम

Must Read

तान नदी में फंसे हुए व्यक्ति को बांगो पुलिस ने सूझबूझ से बचाया,पुलिस अधीक्षक महोदय ने दिया प्रशस्ति पत्र और नगद इनाम

नमस्ते कोरबा :  पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं नेहा वर्मा के मार्गदर्शन में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी एवं थाना/चौकी क्षेत्र अंतर्गत काफी बरसात को देखते हुए नदी नाले तूफान में है किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

कोरबा पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारियों के द्वारा *सजग कोरबा* अभियान के तहत पुलिस की टीम के द्वारा नदी किनारे रहने वाले, नहाने जाने वालों को पुलिस के द्वारा सजग किया जा रहा है।

इसी क्रम में थाना बांगो क्षेत्र में गोकुल सिंह पिता महेश राम उम्र 45 वर्ष निवासी पोड़ी उपरोड़ा थाना बांगो जो मछली पकड़ने तान नदी पोड़ी गया था नदी में अचानक बाढ़ आ जाने से नदी के बीचो-बीच फंस गया। जिसकी सूचना पुलिस टीम को मिलते ही नदी में फंसे हुए व्यक्ति को पुलिस के द्वारा नदी में कूद कर और सूझबूझ एवं ग्रामीणों की मदद से बांगो पुलिस के द्वारा बाढ़ में फंसे हुए व्यक्ति को सकुशल निकल लिया गया।

इस उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पुलिस अधीक्षक के द्वारा निरीक्षक उषा सोंधिया, प्रधान आरक्षक 215 ओम प्रकाश डिक्सेना, डायल 112 आरक्षक 895 सुरेंद्र कंवर, 50 अनिल पोरते, 850 मानस मनी पैकरा, 760 अशोक खरे को प्रशस्ति पत्र और नगद ईनाम दिया गया।

Read more:- कोरबा में झमाझम बारिश से तान नदी में फंसा मछुआरा,रेस्क्यू करते वक्त पुलिस का जवान भी बहते बहते बचा, दोनों को सुरक्षित बचाया गया

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

बालको पुलिस ने लालघाट से 505 लीटर महुआ शराब जप्त किया,भारी मात्रा में महुआ पाश को नष्ट किया गया

बालको पुलिस ने लालघाट से 505 लीटर महुआ शराब जप्त किया,भारी मात्रा में महुआ पाश को नष्ट किया गया नमस्ते...

More Articles Like This

- Advertisement -