Thursday, October 17, 2024

आरएसएस के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पडा महंगा

Must Read

आरएसएस के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पडा महंगा

नमस्ते कोरबा : आरएसएस के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरएसएस के साथ ही हिंदूवादी संगठनों के द्वारा विरोध दर्ज कराए जाने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

read more:यातायात विभाग द्वारा पावर हाउस रोड पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर कार्यवाही

युवक ने गरीब बादशाह नामक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। युवक की गिरफ्तारी के बाद भी हिंदूवादी संगठन नहीं माने और सिविल लाइन थाना में जुटने लगे। स्थिति को भांपते हुए एसपी खुद मौके पर पहुंचे और सब को समझाइश देकर शांत कराया।

करतला ब्लॉक के नोनबिर्रा गांव निवासी युवक ने सोशल मीडिया पर आरएसएस के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। गरीब बादशाह नामक अकाउंट से उसके द्वारा इंस्टाग्रम पर पोस्ट की गई थी। पोस्ट वायरल होते ही आरएसएस और हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोग आक्रोशित हो गए और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग शुरू कर दी।

स्थिति को बिगड़ता देख उरगा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे सिविल लाइन थाना लाया गया। युवक की गिरफ्तारी के बाद भी लोग शांत नहीं हुए और थाना पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराने लगे। स्थिति बिगड़े न इस बात को ध्यान में रखते हुए एसपी सिद्धार्थ तिवारी खुद थाना पहुंचे और स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया।

 

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -