Thursday, October 17, 2024

यात्री ट्रेनों और बिजली कटौती की समस्या पर बिफरी कोरबा सांसद : ज्योत्सना चरणदास महंत

Must Read

यात्री ट्रेनों और बिजली कटौती की समस्या पर बिफरी कोरबा सांसद : ज्योत्सना चरणदास महंत

नमस्ते कोरबा : कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने कोरबा प्रवास के दौरान चर्चा में आम जनता की समस्याओं पर अपनी बात रखते हुए केन्द्र व राज्य की सरकार सहित जिला प्रशासन से भी सवाल किया है।

सांसद ने यात्री ट्रेनों की लेटलतीफी और रद्द करने के मसले पर कहा है कि इस बारे में रेलमंत्री से गंभीर चर्चा होगी और मुद्दे को एक बार फिर संसद में उठाया जाएगा।

रेल का मुद्दा फिर एक बार संसद में उठाएंगे

सांसद ने कहा कि कोयला का लदान जारी है और उनसे राजस्व की प्राप्ति हो रही है लेकिन दूसरी तरफ यात्री ट्रेनों को 8-8 व 9-9 घंटे बिना कारण विलंब से चलाया जा रहा है। ट्रेनों को कैंसल करने से टिकट कैंसल कराने की नौबत ऐन वक्त पर आ रही है और इन सबसे जनता काफी परेशान है। सांसद ने कहा कि अब तो डबल इंजन की सरकार है फिर भी रेल संबंधी समस्या का समाधान क्यों नहीं हो रहा।

बिजली कटौती पर शासन-प्रशासन जवाब दे 

कोरबा मिनी भारत है जहां प्रत्येक राज्य के लोग रहते हैं फिर भी ट्रेनों को व्यवस्थित क्यों नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर पहले भी रेलमंत्री से बात हो चुकी है।

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -