Thursday, October 17, 2024

पंडित रविशंकर शुक्ला नगर से लापता बालक की लाश खरसिया नहर में बरामद,पुलिस जांच में जुटी

Must Read

पंडित रविशंकर शुक्ला नगर से लापता बालक की लाश खरसिया नहर में बरामद,पुलिस जांच में जुटी

नमस्ते कोरबा :- रविशंकर नगर स्थित कपड़ा व्यावसायी ओमप्रकाश गुप्ता के 9 वर्षीय बालक धीरज गुप्ता की लाश खरसिया नहर मे बरामद की गई। जहां खरसिया पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ज्ञात हो कि कोरबा जिलांर्गत रविशंकर नगर दादर रोड़ वार्ड क्रमांक 31 जल विहार कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश गुप्ता जो रविशकंर नगर में कपड़े का दुकान संचालित करते है। जिनका 9 वर्षीय बालक धीरज गुप्ता 8 अक्टूबर 23 दिन रविवार के दोपहर से घर के सामने से एकाएक गायब हो गया था, जो देर रात तक घर नहीं पहुंचा।

Read also :- डिजिटल मीडिया के लिए मतदान एवं मतगणना क्षेत्र में प्रवेश हेतु प्राधि‍कार पत्र जारी करने की मांग

जहां लापता बालक के परिजन अपने रिश्तेदारों व आस पड़ोस में काफी खोजबीन किए मगर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। जिसकी शिकायत ओमप्रकाश गुप्ता ने मानिकपुर चौकी में करवाई। जिसकें तुरंत बाद कोरबा पुलिस ने जिले के सभी थानों के आलावा समीपवर्ती जिलों के थाने में भी इस घटना से अवगत कराया। जहां रायगढ़ जिले के खरसिया के नहर में एक बच्चें की लाश मिलने की सूचना मानिकपुर पुलिस को मिली।

सूचना मिलने पर मानिकपुर के स्टाफ लापता बच्चें के परिजनों के साथ बच्चे को चिन्हाकिंत करने खरसिया 13 अक्टूबर 23 दिन शुक्रवार को पहुंचे। परिजनों ने बच्चों के शरीर में बचपन के दाग व गले की हार से उसकी पहचान किया। खरसिया पुलिस ने लाश को पंचनामा कर मर्रचुरी में रखा है। रात ज्यादा होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो सका। शनिवार 14 अक्टूबर को लाश की पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। आखिरकार बच्चा कैसे और किसके साथ था इसका खुलासा पुलिस के जांच के बाद ही हो सकेगा,

Read akso :- राजस्व मंत्री जयसिंह को अचानक दिल्ली से बुलावा, उनके प्रभार वाले जिलों के टिकट पर फंसे पेंच पर मंत्रणा

- Advertisement -

सब्सक्राइब करें नमस्ते कोरबा न्यूज़ YOUTUBE चैनल

3,330SubscribersSubscribe
Latest News

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

कोरबा में सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में ठुमके लगा रहीं बालाएं,युवक उड़ा रहे रकम,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल नमस्ते कोरबा...

More Articles Like This

- Advertisement -